उत्तराखंडराजनीति

कांग्रेस विधायक का बड़ा बयान हरक करते है एक्सटेंडेड फेमिली के लिए काम

हरक का बिरोध

देहरादून, 18 जनवरी 2022

बीजेपी से निष्काषित कैबिनेट मंत्री डॉ हरक सिंह के  कांग्रेस में आने का रास्ता आसान नही दिख रहा है , हालांकि हरक सिंह रावत को कांग्रेस का एक धड़ा घर वापसी कराना चाहता है वही दूसरी ओर पूर्व सीएम हरीश रावत समर्थकों का दूसरा धड़ा हरक का बिरोध कर रहा है जिसके चलते अब हरक की मुश्लिले बढ़ती जा रही है , बिरोध करने वाले कांग्रेसी कार्यकर्ता हरक सिंह रावत पर भर्ष्टाचार समेत परिवार व परिवार के अतिरिक्त अपनी महिला मित्रो को टिकट दिलाने का आरोप लगा रहे है।

कांग्रेस विधायक मनोज रावत ने कहा कि हरक सिंह रावत के घड़ियाली आंसू का अब प्रदेशवासियों पर कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है। यह अपने स्वार्थ के लिए समय-समय पर आते रहते हैं। हमें नहीं भूलना चाहिए पिछले 5 सालों में किस तरह से हरक सिंह रावत ने भाजपा में रहकर कांग्रेस के खिलाफ जमकर बयानबाजी की है। यही नहीं, भाजपा की सरकार में भी हरक सिंह रावत ने भ्रष्टाचार के कई घोटालों को जन्म दिया है। जिस पर कांग्रेस पूरे 5 साल सवाल खड़े करती रही, लेकिन हरक सिंह रावत पर कोई असर नहीं पड़ा।

मनोज रावत ने कहा हरक सिंह रावत का घमंड और उनका गुमान ही है कि आज वह पैदल हो चुके हैं। कांग्रेस उन्हें पार्टी में शामिल करने में इसलिए देर लगा रही है, क्योंकि उनके पुराने समय में किए गए कुकृत्य कांग्रेस भूली ही नहीं है। 2016 में लोकतंत्र के इतिहास में लिखा गया काला अध्याय की पटकथा लिखने वाले हरक सिंह रावत ही थे, यह कोई नहीं भूला है। वहीं, केदारनाथ से हरक सिंह रावत के टिकट मांगने के सवाल पर मनोज रावत ने कहा कि हरक एक सामान्य इंसान हैं और उनके अहंकार की वजह से आज उनकी यह दुर्गति हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button