उत्तराखंडराजनीति

शियासी उठापटक जारी कांग्रेस की महिला मोर्चा की अध्यक्षा भाजपा में जल्द हो सकती है शामिल

कांग्रेस को लग सकता है बड़ा झटका

देहरादून, 15 जनवरी 2022

नैनीताल से कांग्रेस की पूर्व विधायक और कांग्रेस प्रदेश महिला मोर्चा की अध्यक्ष सरिता आर्य जल्द ही भाजपा में शामिल हो सकती हैं। दरअसल यशपाल आर्य और उनके विधायक बेटे संजीव आर्य के कांग्रेस में वापस आ जाने से सरिता आर्य को नैनीताल विधानसभा सीट से अपनी दावेदारी खतरे में नजर आ रही है। क्योंकि संजीव आर्य तमाम सर्वे रिपोर्ट में सरिता आर्य पर चुनाव के लिहाज से भारी पड़ते नजर आ रहे हैं । ऐसे में सरिता आने का टिकट कटना तय लगता है।

शनिवार को दिल्ली में जब कांग्रेस के विधानसभा प्रत्याशियों के टिकट फाइनल करने के लिए माथापच्ची हो रही थी। तो देहरादून के डानवाला क्षेत्र के गेस्ट हाउस में कांग्रेस की पूर्व विधायक सरिता आर्य की भाजपा प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रहलाद जोशी और पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमेश पोखरियाल निशंक के साथ मीटिंग चल रही थी। करीब 1 घंटे चली मीटिंग के बाद सविता आर्य जब डालनवाला के गेस्ट हाउस से बाहर निकली तो उनसे पूछा गया कि उन्होंने भाजपा नेताओं से मुलाकात की है तो इस पर सरिता आर्य का कहना था कि इस बिल्डिंग में उनके रिश्तेदार रहते हैं और उनसे मिलने आई थी।

ऐसा नहीं है कि नैनीताल में टिकट कटता देख सरिता जी ने कांग्रेस में हाथ पांव नहीं मारे हैं। सरिता आर्य का मायका सोमेश्वर विधानसभा सीट में है। इसलिए उन्होंने कांग्रेस से उन्हें सोमेश्वर सीट से भी दावेदार बनाने की बात कही थी। सरिता आर्य का कहना था कि अगर नैनीताल से उनका टिकट काटा जाता है तो उनको सोमेश्वर से टिकट दिया जाना चाहिए जो फिलहाल कांग्रेस के गणित में बड़ा उलझा हुआ नजर आ रहा है। ऐसे में सरिता आर्य ने बीजेपी में भी संभावनाओं की तलाश की है । अगर बीजेपी को सरिता आने की बात समझ में आती है तो जल्द ही आपको सरिता आर्य भाजपा के साथ नजर आएंगी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button