उत्तराखंडराजनीति

कैबिनेट मंत्री के बिरोध में कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन मंत्री पर लगाये अवैद्य खनन समेत कई गम्भीर आरोप

आरोप

देहरादून,17 जनवरी 2022

विधानसभा चुनाव के मतदान की घड़ी जैसे-जैसे नजदीक आ रही है। दावेदार  भी तेज होते जा रहे हैं भाजपा प्रदेश मुख्यालय में हरिद्वार ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी की। स्थानीय दावेदार को विधानसभा का टिकट देने की मांग की।

उनका कहना है कि भाजपा ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र से स्थानीय दावेदार को ही पार्टी को प्रत्याशी घोषित करना चाहिए। उनका कहना है कि वहां के विधायक स्वामी यतीश्वरानंद ने कोई काम नहीं किया है इससे जनता आक्रोशित है और स्थानीय कार्यकर्ता को ही भाजपा को अपना प्रत्याशी घोषित करना चाहिए । भाजपा प्रदेश कार्यालय में टिकट की मांग को लेकर कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी की।

आपको बता दें कि हरिद्वार ग्रामीण क्षेत्र से स्वामी यतीश्वरानंद विधायक है पुष्कर सिंह धामी सरकार में गन्ना मंत्री की जिम्मेदारी निभा रहे हैं । ऐसे में कार्यकर्ता उनके खिलाफ चुनाव लड़ने की बात कह रहे हैं । देखना होगा कि भाजपा क्या कदम उठाती है?

वहीं भाजपा कार्यकर्ता हीरा बल्लभ पंत व राजेन्द्र प्रसाद जोशी ने स्वामी यतीश्वरानंद पर अवैद्य  खनन समेत कई  गम्भीर आरोप लगाते हुए पार्टी से उनकी टिकट काट कर स्थानीय कार्यकर्ता को टिकट देने की बात कही , साथ ही हरिद्वार ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र से आये कई कार्यकर्ताओं ने पार्टी पर दबाव बनाते हुए काफी समय तक भाजपा दफ्तर में जमीन पर बैठ कर विरोध प्रदर्शन किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button